Sample Text

Chalti Patti

-- WELCOME TO BLOG :: THANK YOU FOR VISITING --

બુધવાર, 31 જાન્યુઆરી, 2018

My First Child...


यह दिन मेरे लिए बहुत ही यादगार और महत्वपूर्ण होगा, न कि अगले दो से तीन दिन।  क्योंकि मैं पिता बनने वाला हूं।  हाँ दोस्तों, कल या परसों मुझे बच्चा होना है।



 मुझे लगा कि मैं इस सुनहरे पल को आपके साथ साझा करूंगा।  केवल कल रात मैं पोस्ट करने और रिपोर्ट करने में सक्षम था लेकिन सोचा कि आज सुबह बात करना बेहतर होगा।



 यह मेरी पिछली पोस्ट से ज्यादा महत्वपूर्ण है।  दो-तीन दिनों के लिए पिता बनना खुशी की बात है और मेरी पत्नी daxa के स्वास्थ्य और बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर भी कुछ चिंता है।

यह पोस्ट भविष्य में यादगार होने वाली है, यह भी होता है कि यह पोस्ट मेरी बेटी या बेटे और उनके बच्चों द्वारा पढ़ी जाएगी।  मेरे लिए, यह क्षण अविस्मरणीय है।  एक पल एक साल लेने जैसा है।



 मुझे नहीं पता कि भगवान के हाथों में मेरा कोई बेटा या बेटी होगी, लेकिन मैं निश्चित रूप से जानता हूं कि यह भगवान का आशीर्वाद होगा।



 और जो होता है, अच्छे के लिए होता है, मुझे विश्वास है।



 धन्यवाद।

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો