Sample Text

Chalti Patti

-- WELCOME TO BLOG :: THANK YOU FOR VISITING --

બુધવાર, 16 મે, 2018

Back with Broadband - GTPL with 6 Mbps Speed...


=> नमस्कार दोस्तों, इस पोस्ट के शीर्षक से आप समझते हैं कि मैंने GTPL ब्रॉडबैंड 6 एमबीपीएस का उपयोग करना शुरू कर दिया है।  तो चलिए आपके साथ एक पोस्ट शेयर करते हैं।



 => यदि आप राउटर के बारे में बात करते हैं तो मैंने इसे टेंडा की समीक्षाओं को सुनने के बाद खरीदा है और इसकी एक अच्छी रेंज भी है।



 => मेरे पास सोनी ब्राविया टीवी से वाईफाई आसानी से जुड़ा हुआ है।  मैंने ब्रॉडबैंड को ऊपर के कमरे में रखा, लेकिन नीचे के हॉल में टीवी एक अच्छी सिग्नल स्ट्रेंथ को जोड़ता है।



 => सोनी ब्राविया में Youtube, Opera TV, YouTube Kids, NetFlix, Browser, Sony Liv जैसे मुफ्त ऐप हैं।



 => अब से मैं ब्लॉग और YouTube पर जल्द ही Vlog आने का प्रयास करूंगा।



 => धन्यवाद।

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો