Sample Text

Chalti Patti

-- WELCOME TO BLOG :: THANK YOU FOR VISITING --

શનિવાર, 30 જૂન, 2018

Bajaj Finserv, Feedback ,,, Flipkart Online Shopping and Unboxing


=> हमारे जीवन में कई जरूरतें हैं, जैसे मोबाइल, एयर कंडीशनर, टीवी, आदि ... जो हमारी जीवन शैली को विकसित करने में हमारी मदद करते हैं।


 => हम हर दिन नई तकनीक विकसित कर रहे हैं, हर दिन नया मोबाइल लॉन्च कर रहे हैं।  हम नवीनतम तकनीक को बनाए रखने का भी प्रयास करते हैं।


 => मुझे जूनागढ़ से एसी तकनीक के लिए 4 महीने पहले भुगतान करना होगा, यह एसी है जिसे मैं एक अच्छी कंपनी से खरीदना चाहता था जिसे मैंने एलजी स्मार्ट इन्वर्टर एयर कंडीशनर खरीदा था, यही कारण है कि मैंने बजाज को खरीदा था।  एलजी डीलर से फिन्सर्व के बारे में पूछा और उन्होंने मुझे इसके बारे में सारी जानकारी दी, फिर मैंने बजाज फिनसर्व के माध्यम से इस एसी को खरीदा जिसने मुझे 0% ब्याज के साथ आसानी से प्रदान किया।  .. और फिर मैं 10 साल membarasipavalum कार्ड खरीदा है।


 => फिर, 1 महीने पहले मैंने Red Mi Note 5 Pro खरीदा, जिसे मैंने बजाज फिनसर्व से फ्लिपकार्ट से 0% EMI के साथ बिना किसी डाउनपेमेंट के खरीदा।Click here for watch Unboxing video

=> अगर बजाज फिनसर्व मुझे 10 साल के लिए 0% EMI के साथ मामूली 500 रुपये की सदस्यता के साथ कोई भी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम देता है और बिना डाउनपेमेंट के भुगतान करता है, तो यह इस समय एक अच्छी बात हो सकती है ...


 => धन्यवाद ...

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો