Sample Text

Chalti Patti

-- WELCOME TO BLOG :: THANK YOU FOR VISITING --

રવિવાર, 1 જુલાઈ, 2018

Sanju Movie Review... My Honest Review



=> मैं लंबे समय तक फिल्म थिएटर से दूर रहा, पिछली बार मुझे रेस 3 फिल्म से ज्यादा उम्मीद थी लेकिन सैफ अली खान ने सलमान खान को लिया और समीक्षा अच्छी नहीं थी इसलिए मैं संजू फिल्म देखना चाहता था।



 => फिल्म देखने से पहले, मैंने संजय दत्त को देखना उचित समझा, जिन्होंने 3 बेवकूफ और मुन्नाभाई एमबीबीएस प्रसिद्धि राजकुमार हिरानी को दी।

(*) Review

=> फिल्म के बारे में बात करते हुए, मैं रविवार को फिल्म देखने गया और अगले दो दिनों में संजू फिल्म ने 34 + 38 = 72 करोड़ कमाए।  जिससे किसी को यकीन था कि फिल्म में कुछ जरूरी था।  यहां तक ​​कि एक प्रेरक वक्ता ने मुझे बताया कि मुझे एक टीवी धारावाहिक या एक फिल्म देखना याद है, लेकिन एक व्यक्ति की बायोपिक फिल्म को देखना क्योंकि इससे हमें जीवन के संघर्षों के बारे में प्रेरणा मिली।



 => फिल्म शुरू होती है, अंताल्या के घर से, मुकेश अंबानी, जिसे संजय दत्त ने दिखाया है।  और इसके बारे में एक किताब की चर्चा है।  चिंता मत करो मैं पूरी कहानी नहीं कहूंगा लेकिन मैं कहूंगा कि फिल्म अच्छी है।

=> फिल्म में संजू संजय दत्त, रणबीर कपूर और उनकी पत्नी का रोल निभा रहे हैं, दीया मिर्जा और सुनील दत्ताजी की भूमिका परेश रावल निभा रहे हैं।  अनुष्का का काम भी अच्छा है।  मुझे रणबीर और परेश रावल का बेहतरीन काम पसंद आया और हाँ एक व्यक्ति ने फिल्म में इतनी अच्छी एक्टिंग की है जो आपको आपके सबसे अच्छे दोस्त की याद दिलाएगी, अगर नहीं तो मुझे बताइए ... संजू के दोस्त का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल,  यह आपको फिल्म की दूसरी छमाही में आपको जो कुछ भी चाहिए, वह देगा और



 => इस फिल्म को देखने से आप सभी को संजय दत्त के बॉम्ब ब्लास्ट मामले में शामिल होने के बारे में पता चलेगा कि वह इसमें शामिल थे या नहीं।  और उसके घर से एके 56 राइफल क्यों मिली।  और सुनील दत्त जी अपने बेटे को ड्रग्स और जेल से छुड़ाने के संघर्ष का भी वर्णन करते हैं।

=> फिल्म में मीडिया का एक अच्छा हिस्सा है, जब संजू जेल जाने वाला था और जब उसे टाडा अदालत ने सजा सुनाई थी, तब मीडिया की खबरों की कमी ने उसकी जिंदगी मुश्किल कर दी थी।



 => यह देखकर कि संजय दत्त इस सब से कैसे बाहर निकलते हैं, हमें कहीं न कहीं कुछ प्रेरणा देता है।  मैं इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार देता हूं।



 => अगर अभी आपको बड़े प्रमोशन की जरूरत है और कॉमेडी, इमोशनल फिल्म देखना चाहते हैं, तो इस फिल्म को जरूर देखें।



 => धन्यवाद।

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો