Sample Text

Chalti Patti

-- WELCOME TO BLOG :: THANK YOU FOR VISITING --

ગુરુવાર, 6 ડિસેમ્બર, 2018

PUBG GAME, My Review. Make Foreign Friends

पबजी गेम अभी बहुत लोकप्रिय हो गया है, खासकर जब से पबजी मोबाइल गेम आया है।

 मैं इस पोस्ट को लिख रहा हूं क्योंकि इस गेम के साथ आप ऑनलाइन दोस्तों के साथ बातचीत कर सकते हैं और दोस्त भी बना सकते हैं।

 लेकिन हां, अगर आप किसी विदेशी गेमर से बात करना चाहते हैं, तो आप आसिया के अलावा कोई भी सर्वर चुन सकते हैं, खासकर उत्तर अमेरिका।

 आज, मैंने उत्तरी अमेरिका के सर्वर में लॉग इन किया और अपनी टीम में इंडोनेशिया के गेमर के साथ एक गेम खेला और हम इसे जीतने गए और पूछा कि क्या इंडोनेशिया में कोई प्रसिद्धि है।  मैंने यह भी कहा कि मैं भारत से हूं, महात्मा गांधी के स्थान से, मैं उन्हें महात्मा गांधी से कहां जानता हूं।  उन्हें हिंदी का एक शब्द भी पता था, "चलो चलें।"  जैसे कि वे वहां हिंदी पर्यटक आते हैं।

 यह अनुभव मेरे लिए अद्भुत रहा।  यहां तक ​​कि अगर आप इस तरह से खेलते हैं, तो पबजी एक लत है, ध्यान रखें कि इसे याद न करें।  जो लोग हिट-एंड-मिस गेम पसंद करते हैं, उनके लिए यह गेम बहुत अच्छा होगा।

 धन्यवाद।

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો