Sample Text

Chalti Patti

-- WELCOME TO BLOG :: THANK YOU FOR VISITING --

શુક્રવાર, 9 સપ્ટેમ્બર, 2016

Aaje full pay no order malyo...

आज मुझे फूल पे ऑर्डर मिला।



 यह एक खुश दिल था, आखिरकार 3 साल बाद, यह समय आया जब मुझे लगा कि मैं एक सक्षम व्यक्ति हूं।  आदेश तब आया जब मेरे प्रधानाचार्य तालुका कार्यालय ने मुझे वापस लाया और मुझसे कहा, "आपका पूरा भुगतान आदेश आ गया है।"  और कर्मचारी मित्रों ने तुरंत पार्टी के लिए कहा, मना करने का सवाल नहीं। यह सिर्फ भजिया का कार्यक्रम बन गया।  यह एक ऐसा खुशी का पल था।



 मुझे ख़ुद पर हंसी आती है कि जब गुजरात उच्च न्यायालय ने वेतनभोगी सरकारी कर्मचारियों को तय किया

 फूलों के वेतन की घोषणा की गई थी, लेकिन गुजरात सरकार से कोई मंजूरी नहीं मिली और यह सर्वोच्च न्यायालय में चला गया, फूल के भुगतान के इंतजार के बाद, 3 साल बीत गए, हालांकि मैंने 3:00 के बाद से उम्मीद छोड़ दी थी।




 यह फूल पे है जिसे मैं अपने परिवार को समर्पित करता हूं।



 अब एक ब्लॉग के रूप में, मैंने आपके द्वारा बनाए गए 4 से अधिक विषयों पर जानकारी साझा की है।



 यह ब्लॉग अब मेरा निजी ब्लॉग बनने जा रहा है, अब मैं इस ब्लॉग को अपना बनाना चाहता हूं, न कि परिपत्र या अन्य सामाजिक या अन्य ...

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો