Sample Text

Chalti Patti

-- WELCOME TO BLOG :: THANK YOU FOR VISITING --

શુક્રવાર, 3 મે, 2019

KBC Registration starts now 2019 | Full Registration process | Kaun Banega Crorepati | Sony Liv App


~} कौन बनेगा करोड़पति माल पर स्टॉक करने के लिए सोनी टीवी पर वापस आ रहा है।  जिसका रजिस्ट्रेशन 1 मई से शुरू हो गया है।  मैंने भी किया है।



 ~} केबीसी ऑनलाइन रजिस्टर करने के लिए आपको सबसे पहले सोनी लिव ऐप डाउनलोड करना होगा, फिर जब वे आपसे लॉगइन करने के लिए कहेंगे, तो आपको फेसबुक या गूगल आईडी से लॉग इन करना होगा।

~} फिर वे आपका नाम, ईमेल, मोबाइल नंबर इत्यादि मांगेंगे, फिर वे आपका निवास स्थान पूछेंगे जहाँ आप भारत में रहते हैं या वह स्थान जहाँ आप के पास होगा।  फिर एक साधारण प्रश्न पूछेगा, मुझसे यह सवाल पूछा गया था, "आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का आयोजन कॉन्टिनेंटल में कहाँ होगा"?  आपसे एक सरल प्रश्न भी पूछा जाएगा।



 ~} फिर सोनी आपसे सप्ताह में कुछ दिन टीवी पर एक सवाल पूछेगा, आपको इसका जवाब sms के माध्यम से देना होगा।  6 से 7 प्रश्न पूछे जाते हैं।  सभी सही उत्तरों के साथ, KBC की टीम आपको 5 दिनों में कॉल करेगी और आपसे 3 प्रश्न भी पूछेगी, जिसे आप सही उत्तर का चयन करने में सक्षम होंगे, लेकिन कंप्यूटर बेतरतीब ढंग से उन लोगों में से कुछ का चयन करेगा, जिन्होंने लिखित परीक्षा के लिए सही उत्तर और KBC दिया था।  अगर आप सही जवाब देते हैं तो आपके पास अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी खेलने का अवसर होगा।

~} यह KBC की संपूर्ण पंजीकरण प्रक्रिया थी।  तो क्या आप के लिए इंतजार कर रहे हैं, अब रजिस्टर करें?

2 ટિપ્પણીઓ: